बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारे हैं जो बहुत बार अपने बयानों की वजह से विवादों में या फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. यह सितारे बहुत बार अपनी पढ़ाई और स्ट्रग्ल के बारे में बताकर भी ट्रोल हो चुके हैं

. अब इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने अपनी पढ़ाई को लेकर ऐसी बात कह दी है कि सोशल मीडिया पर उनकी जगहंसाई और ट्रोलिंग हो रही है.

दरअसल जान्हवी कपूर ने गणित के विषय को लेकर ऐसा कुछ कहा जिस पर लोग उनके मजे ले रहे हैं.

अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' को लेकर सुर्खियों में हैं. जान्हवी कपूर इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं.

इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मी करियर के अलावा अपनी पढ़ाई को लेकर भी ढेर सारी बातें की.

जिस पर उन्होंने कहा उन्हें  इतिहास और साहित्य पसंद था, गणित उन्हें 'मैथ्स जस्ट मेक यू रिटार्डेड' यानी 'गणित पढ़कर आप मंदबुद्धि' लगती थी.

जान्हवी कपूर ने कहा, 'मैंने सिर्फ इतिहास और साहित्य की परवाह की, जिसमें मैंने सच में अच्छा परफॉर्म किया.' मुझे मैथ्स बिल्कुल पसंद नहीं था.

मुझे बात समझ नहीं आ रही कि जब से कैलकुलेटर इनवेंट हुआ है, आज तक मैंने अलजेब्रा (बीजगणित) का यूज किया ही नहीं है तो इसके लिए मैंने इतना सिर क्यों फोड़ा?

वहीं, इतिहास और साहित्य आपको सभ्य इंसान बनाती हैं. मैथ्स आपको मंदबुद्धि जैसा बनाता है.'

एक सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा,एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'मैडम को लगता होगा की अलजेब्रा क्लोविया में बिकती है.' वहीं अन्य ने लिखा, 'आर्यभट्ट बी लाइक: तुम्हारी आईक्यू चेक करने के लिए ही जीरो इनवेंट किया था'